आप यहाँ पर हैं

ड्रिंक जो लीवर को स्वस्थ और आपको रखे हमेशा जवान सिर्फ एक मिनट में तैयार

ड्रिंक जो लीवर को स्वस्थ और आपको रखे हमेशा जवान सिर्फ एक मिनट में तैयार– अगर आप अपने लीवर को बिना किसी दर्द के साफ़ रखना चाहते है तो इस ड्रिंक को हर रोज पिए. यह पेय आपके लीवर को स्वस्थ तो रखता ही है. साथ ही आपको हमेशा जवान बनाये रखता है. आपको यह पेय हर रोज पीना चाहिए. इसमें सबसे अच्छी बात ये है कि यह सिर्फ 1 मिनट में तैयार हो जाता है.

हमारे शरीर में जिगर एक रक्त कारखाने के रूप में कार्य करता है. वह खून की रिकवरी की प्रक्रिया, पाचन कार्य के आलावा और भी महत्वपूर्ण कार्य करता हैं – रक्त को शुद्ध करना, खून को विषाक्त पदार्थों से मुक्त करना और खून में अन्य दोषों को समाप्त करना.

loading...

ड्रिंक जो लीवर को स्वस्थ और आपको रखे हमेशा जवान सिर्फ एक मिनट में तैयार

जाहिर है की, अगर हमारा लीवर या जिगर स्वस्थ है तो हम हमेशा उर्जावान, शक्तिशाली, जवान, सुंदर तथा खुशमिजाज बने रहेंगे. अगर हमे अपने लीवर को स्वस्थ रखना है तो इसकी हर रोज सफाई होनी चाहिए.ड्रिंक जो लीवर को स्वस्थ और आपको रखे हमेशा जवान सिर्फ एक मिनट में तैयार

उपाय को कैसे प्रयोग करें

loading...

हर रोज सुबह खाली पेट एक चम्मच जैतून का तेल (Olive Oil) एक चम्मच निम्बू के रस के साथ मिलाकर पीना है. इसके बाद आप अपने नाश्ते (breakfast) का आनंद ले सकते है.

इस मिश्रण को आप हर रोज पी सकते है. ये दोनों ही चीजे हमारी  दैनिक जीवन में उपयोग  होने वाली है. आप इनका उपयोग कभी भी, कहीं भी तथा किसी भी समय आसानी से कर सकते है.

इस उपाय से होने वाले फायदे

नींबू के लाभकारी गुणों से हम सब अच्छी तरह वाकिफ है. यह विटामिन सी का बहुत अच्छा स्रोत होने के अलावा, रक्त वाहिकाओं को plaque से, कोलेस्ट्रॉल से साफ और जिगर या लीवर को शुद्ध करने का काम करता है.

आप को एक महीने के अंदर ही फर्क नजर आने लगेगा. अपनी त्वचा में सुधार होगा, आंखों के नीचे काले घेरे गायब हो जाएगें,  रंग निखर जाएगा और आप जवान दिखने लगेंगे. हमारी आंतें एक घड़ी की तरह काम करेंगी, जो पाचन से सम्बंधित समस्याये खत्म हो जयेगी. आप स्वस्थ और ऊर्जा से भरा हुआ महसूस करेंगे.

दूसरी ओर जैतून का तेल जिगर और पित्त की थैली को साफ करता है. जिससे हमारी पाचन क्रिया दुरुस्त हो जाती है. निम्बू और क्रेनबेर्री भी ह्मारे पाचन तंत्र को ठीक करती है. इस पेय को कमरे में साधारण तापमान में रखना है.

तो दोस्तों कैसा लगा ये अनोखा और आसन सा उपाय. ये उपाय है तो आसान सा. लेकिन है बहुत ही फायदेमंद. शेयर करना न भूले.

You May Be Interested

Leave a Reply