आप यहाँ पर हैं

सोनम बेवफा है तो जानिये उसकी बेवफाई के लक्षण

सोनम बेवफा है- जब भी कभी बेवफाई की बात आती है तो हमारे दिमाग में पुरुषों का ख्याल आता है. लेकिन अब सोनम भी अपने साथी के साथ बेवफाई करने में हिचकिचाती नहीं हैं. जी हाँ कई बार ऐसा होता है कि आपको उनके अंदर आने वाले बदलाव से इसका अंदेशा हो जाता है. लेकिन आपके लिए इसको साबित करना मुश्किल हो जाता है तो आइए हम आपको बताते हैं सोनम में बेवफाई के लक्षण क्या होते हैं.

आज हमारे समाज में इन्टरनेट और टी वी देखी जाने वाली अश्लीलता और खुला पन से शादीशुदा  सोनम भी अब सेक्स के प्रति खुले दिमाग की हो रही है हो सकता है कि ये प्रस्तुत लाइन आपको थोडा सा विचलित कर सकती है. लेकिन सच यही है. आज एक नया दौर निकला है. जो यही खुले विचार ही सोनम को बेवफाई (Infidelity) की तरफ प्रेरित कर रही है तथा फेसबुक फ्रेंड का बढ़ता ट्रेंड इसका एक प्रमुख कारण भी है. फेसबुक फ्रेंड बनाया और कुछ दिनों की चैटिंग के बाद फोन नम्बर दे देना. इसमें भी दो तरह से बेवफाई कही जा सकती है. फोन पर मानसिक रूप से प्यार भरी बाते करना और दूसरा घर बुला कर फिजिकल रिलेशन बनाना.

loading...

अब आप कैसे जानेगे कि आपकी पत्नी या साथी कैसे आप से बेवफाई (Infidelity) कर रही है. चूँकि ये एक बड़ा मुश्किल काम है. आप तो जीवन की सभी सुविधाओं की पूर्ति एक निष्ठावान बन कर पत्नी या साथी के प्रति वफादार बनकर उपलब्ध करा रहे है और आपकी मज़बूरी है कि आफिस या बिजनेस को करना आवश्यक है. यदि नहीं जायेगे तो जीविका की समस्या मुंह फैलाए खड़ी है.सोनम बेवफा है

सोनम की बेवफाई (Infidelity) का एक कारण ये भी है कि वास्तव में सोनम दिल की साफ़ होती है और जल्दी ही लोगो की छलावे वाली बातो की वजह से आकर्षित हो जाती है और किसी से फिजिकल रिलेशन बनाते समय खुद के वश में नहीं रह पाती है. उनके दिल का नाजुक होना भी सोनम की बेवफाई का प्रमुख कारण है.

सोनम बेवफा है तो जानिये उसकी बेवफाई के लक्षण

अब तो सर्वेक्षण से भी साबित हो गया है कि सोनम पुरुषो की अपेक्षा ज्यादा चैटिंग में व्यस्त रहती है उसका एक मुख्य कारण ये भी है. संयुक्त परिवार से अलग होता परिवार आज के नव युवा नई प्रथा इस ओर बढ़ रहे है ये ज्यादा आंकड़े सैन्य अधिकारियों की पत्नियों में देखने को मिलता है या फिर ज्यादा अवधि के लिए घर से बाहर रहने वाले लोगो के यहाँ देखने को मिलता है.

loading...

जाने लक्षण कहीं आप भी तो सोनम की बेवफाई (Infidelity) के शिकार तो नहीं

  1. यदि आपका साथी या पत्नी आपसे जुड़ी हुई या आपकी कही हुई बातों पर ध्यान देना बंद कर दे और अपनी ही सपनों की दुनिया में खोए रहे तो जरा सावधान हो जाइए. येहो सकता है कि आपका साथी आपसेबेवफाई (Infidelity) कर रहा हो.
  2. यदि कामकाजी सोनम का काम का बहाना करके रात के देर से घर आना और दबे पांव से कमरे में दाखिल हो तथा आपके पूछने पर आपको डिस्टर्ब नहीं करने का बहाना बनाना या जादा थक गई हूँ अभी बात करने का मूड़ नहीं हैतो सावधान होने की जरुरत है.
  3. अब तक जो चीजें आप एक दूसरे की शेयर करते थे. अचानक उसमें प्राइवेसी की जरूरत होना जैसे ईमेल या फोन के पासवर्ड बदल देना या फिर  क्रेडिट कार्ड का बिल छिपाना और जब आप जानकारी के लिए बिल मांगे तो नाराज होकर यह कहना कि तुम मुझ पर शक कर रहे हो. यह भी आपसेबेवफाई (Infidelity) का संकेत है.
  4. जब आपका साथी अपने दोस्त से लगातार मिले और ज्यादा से ज्यादा समय उसके साथ बिताए और पूछने पर यह कहे कि हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं तो हमारे बीच दोस्ती के अलवा कुछ भी नहीं है.यह भी सोनम मेंबेवफाई (Infidelity) का सबसे बड़ा लक्षण हैं.
  5. किसी भी नए रिश्ते की शुरुआत ज्यादा से ज्यादा बातचीत से ही होती है तो अगर आपका साथी (पत्नी) ज्यादा समय इंटरनेट पर चैटिंग करे तो यह आपके लिए खतरे की घंटी हो सकती है.
  6. यदि आपका साथी फोन पर ज्यादा समय बिताने लगे और अचानक आपके कमरे में आते ही फोन कट कर देना या कॉल डिलीट कर देना तथा पूछने पर नाराज होकर ये कहे कि चाहो तो मेरा फोन चेक कर लो या तुम मुझ पे शक करते होसमझे कि दाल में कुछ न कुछ काला हो सकता है.
  7. आपका साथी आपके साथ रहते हुए अपने नए दोस्त के बारे में कुछ ज्यादा बातें करता है तो इसका मतलब है कि वो उसकी तरफ आकर्षित हो रहा है.तो यहाँ भी आपको सावधान होने की आवश्यकता है.
  8. आपका साथी यदि पहले की अपेक्षा जरूरत से ज्यादा समय शीशे के सामने बिताये या अपने हेयर स्टाइल या कपड़े पहनने के ढंग में बदलाव करती है. बाहर जाते वक्त तो भी सोचना आवश्यक है कही वो किसी और को आकर्षित करने के लिए तो ऐसा नहीं कर रही है.
  9. जब कोई महिला आपके दोस्तों व परिवार वालों के बीच खुद को असहज महसूस करती है और उनसे बात करने में कतराती है तो हो सकता है किवो आपसे बेवफाई (Infidelity) कर रही है.
  10. एक ही रूट पे अलग टाइम पर ऑफिस जाना या किसी छोटे से काम को जरूरत से ज्यादा समय देना रोज नए बहाने बना कर आपके साथ न जानातो आप समझे की वो आपको क्यों एवाइड करती है.

नोट – ये भी हो सकता है ऊपर दी गई बातो से हर किसी का सम्बन्ध न हो. ये लेख सभी से जुड़ा कभी भी नहीं हो सकता है. कुछ वफादार भी है. अतिरिक्त और अनावश्यक रूप से शक करना भी आपके जीवन को बर्बाद कर सकता है. इन्टरनेट के लाभ और हानि दोनों ही है. बस ये आप पर निर्भर है कि आप क्या लेना चाहते है “ज्ञान या अज्ञान “.

You May Be Interested

Leave a Reply