आप यहाँ पर हैं

मोटी से मोटी तोंद भी हो जाएगी गायब सिर्फ 7 दिन में

मोटी से मोटी तोंद भी हो जाएगी गायब सिर्फ 7 दिन में- आजकल हर कोई सुंदर दिखना चाहता है. सुंदर दिखने के लिए सबसे पहले तो आप पतले होने चाहिए. आजकल ज्यादा वजन और मोटापा सबसे बड़ी समस्या है. इसका सबसे बड़ा कारण है हमारा खान पान तथा शरीरिक काम न करना है. और इसका इलाज भी पौषक आहार तथा कसरत के द्वारा है. लेकिन इतना समय किसी के पास नहीं की वो कसरत के लिए Gym जा सके. इसलिए समस्या और भी बढती जाती है.

ये भी पढ़े –  शादी के बाद महिलाओं का मोटापा क्यों बढ़ जाता है जानिये कारण

loading...

इसलिए आज हम आपको एक ऐसा घरेलू उपाय बताने जा रहे है जिससे आपकी मोटी तोंद सिर्फ और सिर्फ 7 दिन में ही गायब हो जायेगी. और आप बन जायेंगे एक सुंदर और सुडौल शरीर के मालिक. ये घरेलू उपाय बिलकुल ही सस्ता है. इस उपाय में इस्तेमाल सामग्री बिलकुल सस्ती है. तथा लगभग हर घर में उपलब्ध होती है.

ये भी पढ़े – वजन कम, समतल पेट तथा एनर्जी बढाने वाला शक्तिशाली पेय जरुर आजमाए

इस उपाय में केला तथा अलसी के बीज मुख्य तत्व है. केला हमारी बॉडी को न सिर्फ Detox करता है. बल्कि यह अलसी के बीजों के साथ मिलकर वजन कम करने का काम भी करता है.मोटी तोंद

loading...

मोटी से मोटी तोंद भी हो जाएगी गायब सिर्फ 7 दिन में

ड्रिंक बनाने की सामग्री Drink Ingredients

  • 1 ताजा केला
  • 1 फ्रेश संतरा
  • 1/2 कप Low Fat दही
  • 1 बड़ा चम्मच नारियल का तेल
  • 1 चुटकी भर अदरक
  • 2 बड़े चम्मच अलसी के बीज
  • 2 बड़े चम्मच मट्ठा पाउडर (Whey Powder)

ये भी पढ़े – प्रैग्नैन्शी के बाद बड़े हुए पेट को कम करने के घरेलू उपाय

ड्रिंक बनाने करने की विधि How To Make Drink
सबसे पहले सारी सामग्री को एक ब्लेंडर में डाल कर अच्छी तरह से मिलाएं.  अब आपको भूख लगने पर इस मिक्सचर का सेवन करना है. इस मिक्सचर को खाने के बाद कुछ समय तक कुछ ना खाएं. जब भी आपको भूख लगती है तो इस मिक्सचर का ही सेवन करें तो और भी अच्छा होगा. सिर्फ 7 दिन में ही इसके चमत्कारी परिणाम सामने आ जायेंगे. अगर कम फायदा हो तो आप इसका उपयोग ज्यादा दिनों तक भी कर सकते है. इसका हैरान कर देने वाला परिणाम जरूर मिलेंगे. ध्यान रहे उपर दिया गया सामान केमिकल रहित शुद्ध होने जरूरी है.

ये भी पढ़े – मोटापा करना है गायब तो एक बार ये घरेलू उपाय जरुर आजमा कर देखे

तो दोस्तों देर किस बात की है. इस ड्रिंक के द्वारा आप भी बनाये अपना सुंदर और सुडौल शरीर. और हाँ लेख पसंद आये तो शेयर करना ना भूले.

You May Be Interested

Leave a Reply